Islami Dharm: इस्लामी धर्मग्रन्थ के भविष्य का संकेत | बाबा जय गुरुदेव संदेश

महानुभाव, बाबा जयगुरुदेव जी महाराज ने Islami Dharm ग्रंथ के भविष्य का संकेत अपने सत्संग के माध्यम से बताया है। जो इस्लामी धर्म ग्रंथ में पढ़ने को मिलता है। चलिए जानते हैं कुछ भविष्यवाणी क्या कहा है धर्म ग्रंथो में।

Islami Dharm ग्रन्थ मे भविष्य का संकेत

चौदहवीं शताब्दी के अन्त में कयामत के पहले एक सफेद पोश फकीर धरती पर उतरेगा और सबको खुदा का पैगाम सुनायेगा। जब वो अपने हजूम के साथ कहरदरिया पार करके पूरब से पश्चिम की ओर चलेगा तब समझ लेना कि अब कयामत की कहरें बरसने वाली है। हिफाजत ईनाम मेंहदी से ही होगा।

हजरत आदर और सूतक शब्द है। इमाम उसको कहते हैं जो खुदा के भेद को जानता है। हिन्दी में उन्हीं को गुरू अर्थात् गुरुदेव कहते हैं। इन्हीं के लिये हदीश में लिखा है-

“हजरत अबी हुरैरा रसूल सल अल्लाह से बातें कर रहे थे। एक अरबी आया और पूछा कि कयामत कब होंगी? उन्होंने जवाब दिया कि जब अमानत नष्ट हो जाये तब कयामत की प्रतीक्षा करना। अमानत कब नष्ट होगी यह पूछने पर उन्होंने फरमाया कि जब मामले अयोग्य लोगों के हाथों में चला जाये तो बचाव कैसे होगा। तो उन्होंने कहा कि-

इस्लामी धर्मग्रन्थ का संकेत

उन्होंने कहा कि “अन्तिम समय में एक खलीफा आयेगा और माल को तक्सीम करेगा। भर-भर हाथ माल लुटायेगा। गणना एक की भी नहीं करेगा। वह खलीफा नबूवत की रीति के अनुसार बादसाहत की स्थापना करेगा। उस खलीफा के समय अल्लाह अपनर बरकते उतारेगा। उसी समय दुनियाँ में तीस से अधिक ऐसे लोग पैदा हो जायेंगे जो खुद को खुदा का रसूल कहेंगे लेकिन होंगे दज्जाल। उस खलीफा को ही कुछ रिवयतों में हरकत ईमाम मेंहदी कहा गया है।”

चण्डी अपना काम कर रही है। मुल्कों का धन गायब करने के बाद अन्न की कमी देश-विदेश में करा देगी फिर मुल्कों में लड़ाई हो जायेगी। चण्डी एक देवता है जिसका खेल अभी आपने देखा नहीं।

मैं पहले लोगों से कहा करता था कि मँहगाई तो अभी कुछ नहीं है। महँगाई तो अभी आगे आ रही है। अब मेरी एक-एक बात को लोग याद कर रहे हैं।

राजनीति फेल

आगे तुम देखना मैं कृष्ण की राजनीति को फेल कर दूंगा। आगे सभी राजनीति पार्टियां आपस में लडकर समाप्त हो जायेंगी। गाय बकरे की बता छोड़ दो, मुर्गी को भी काटने वाले को सख्त सजा दी जायेगी। अपने अहंकार में आकर आध्यात्मिक शक्ति को कभी मत ललकारियेगा। ऐसा करने से आपका अहित हो जाएगा और रोना पड़ेगा।

भविष्य में कभी तुम ऐसा काम न करना जिस काम की माफी न हो सके। चण्डी देश विदेश में भ्रमण कर रही है। ऐसा धन खतम करेगी कि लोग चिल्लाने लगेंगे। अर्वचनीय तकलीफें आ रही हैं। तकलीफों को काटने का एक ही हथियार है कि तुम मनुष्य मंदिर में भजन करने लगें। जिनको नामदान मिला है साधन जरूर करें।

ऐसा इरादा करो कि हर रोज भजन करोगे। सूरत (गुजरात) 26.06. 1996) भारत के अनेक व्यक्तियों का विदेशी बैंकों में बेशुमार धन जमा है और वे यह सोचते हैं कि किसी को इस बात का पता नहीं है। एक-एक आदमी ने बीस-बीस, पचीस-पचीस करोड़ डॉलर विश्व के देशों के बैंकों में जमा किया है। उनका ख्याल है कि कैसा भी समय आवे उनकी जिन्दगी आराम से कट जायेगी।

निष्कर्ष

धर्म प्रेमियों भाइयों बहनों, आपने इस सत्संग ब्लॉग पोस्ट के माध्यम से इस्लामी धर्म (Islami Dharm) ग्रंथो में लिखी बातों को पढ़ा। जो गुरु महाराज ने अपने सत्संग माध्यम से प्रेमियों को बताया और समझाया। आशा है आपको ऊपर दिए गए कंटेंट जरूर अच्छा लगा होगा। अपने परिवार के लोगों के साथ ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।

और भविष्यवाणियां पढ़े: Dr. Juleburn: फ्रांसीसी भविष्यवक्ता डॉ. जूलबर्न की भविष्यवाणियां

Last Updated on 11, October, 2024

4/5 - (1 vote)

Leave a Comment