Anderson Bhavishyvani: अमेरिकन भविष्यवक्ता एन्डर्सन की भविष्यवाणी

जय गुरुदेव महानुभाव, अमेरिका की भविष्यवक्ता एंडरसन की कुछ महत्वपूर्ण भविष्यवाणी (Anderson Bhavishyvani) आपको इस ब्लॉग पोस्ट मे बताने वाले हैं जो उन्होंने भारतवर्ष में प्रभाव और भारत के साथ-साथ विदेशी राष्ट्रों पर क्या प्रभाव, और भारत में कौन सी ऐसी लहर पैदा होगी जो शांति स्थापित होगी। ऐसी कुछ महत्वपूर्ण बातों को आप पूरा पढ़ें, चलिए जानते हैं Anderson भविष्यवाणी ।

Anderson Bhavishyvani

अमेरिका के भविष्यवक्ता: एन्डर्सन की भविष्यवाणी

अमेरिकी भविष्यवक्ता Anderson को कौन नहीं जानता है उनका कहना है कि साइबेरियार के मैदान में रूस अथवा चीन के द्वारा कोई आणविक परीक्षण होगा जिससे वहां की भूमि फट जायेगी और लाखों लोग मर जायेंगे। इस विस्फोट से पृथ्वी का आकार बदल जायेगा। समुद्रों में भारी तूफान उठेंगे। भीषण में असहम ताप से सारे संसार में त्राहि-त्राहि मच जायेगी।

जनता में हाहाकार छा जायेगा। कई भूकम्प व तूफान आयेंगे। अति वृष्टि के कारण लाखों लोग बेमौत मारे जायेंगे। चीन नष्ट कर दिया जायेगा। अमेरिका की स्थिति बड़ी भयानक हो जायेगी। सन् 1980 तक चीन द्वारा अमेरिका के किन्हीं दो बड़े नगरों पर अणु बम गिराये जायेंगे और वे नष्ट हो जायेंगे।

Anderson की Bhavishyvani तीसरे महायुद्ध के रूप

चीन को नष्ट करने के लिये रूस और अमेरिका एक हो जायेंगे और उसे पूरी तरह नष्ट-भ्रष्ट कर देंगे। वहां थोड़े लोग रह जायेंगे। जिनकी सहायता भारत करेगा। रूस व अमेरिका का यह आक्रमण तीसरे महायुद्ध के रूप में होगी। राष्ट्रसंघ के समान एक और संस्था की स्थापना होगी।

आगे विश्व के लिये बड़े विनाशकारी व दुखदाई सिद्ध होंगे। मुस्लिम राष्ट्रों में भारी कलह होगा। संसार के समस्त मुस्लिम राष्ट्रों में आपसी संघर्ष बड़े परिमाण में होंगे। इन राष्ट्रों में भीषण रक्तपात व युद्ध होंगे।

इन्हीं वर्षों में विश्व के समस्त देशों के राजनैतिक प्रमुखों का जीवन भारी खतरे में रहेगा। वर्तमान राजनैतिक नेताओं का महत्व व प्रभुत्व घटता चला जायेगा। कई देशों में आतंकवादी नीच व बुरे लोगों को नष्ट करने के लिए कई शक्तियां हो जायेंगी।

संसार में नई लहर

खरे लोगों का समय आयेगा। संसार में एक नई लहर फैलेगी। ईमानदार धार्मिक व सच्चे लोगों के बुरे दिन आयेंगे।

समाचार पत्रों में क्रांतिकारी परिवर्तन होगा। सेवा, त्याग, साहस, उदारता व मानवता की भावना को समाचार पत्रों द्वारा महत्व दिया जायेगा।

Bharat में सुख शांति की किरण

भारत में पुनः सुख शांति की किरणें पड़ेंगी। इस दुख शांति व क्रांतिकारी परिवर्तन का कारण भारतवर्ष होगा। भारत के छोटे से देहात में जन्में परम धार्मिक व्यक्ति का प्रभाव भारत ही नहीं सारे विश्व में फैल जायेगा।

वह व्यक्ति मानव इतिहास का सबसे महत्वपूर्ण व्यक्ति बनेगा। जनता उसे बहुत मानेगी। उस व्यक्ति को इतना जन समर्थन व शक्ति प्राप्त होगी कि संसार के किसी भी राष्ट्र के पास उतनी शक्ति नहीं होगी। वह व्यक्ति समस्त विश्व के लिए आदर्श संविधान का निर्माण करेगा।

Anderson के अनुसार (संविधान)

संविधान के अनुसार सारे संसार की एक भाषा, एक संघीय राज्य, एक सर्वोच्च न्यायपालिका, एक झंडा आदि का विधान होगा। इस व्यक्ति के प्रभाव से सारे विश्व में एक पूर्व सुख शांति छा जायेगी व मनुष्यों में संयम, सदाचार, न्याय, नीती, त्याग, मानवता, सहिष्णुता आदि गुणों को जीवन में उतारने की होड़ लग जायेगी। सर्वत्र आनन्द छा जायेगा।

आज जनता कल्पना भी नहीं कर सकती कि इस प्रकार धर्म, प्रेम व मानव प्रेम विश्व में छा जायेगा। भारत वर्ष का यह महापुरूष अपने अपूर्व मानव प्रेम व महानता से सारे विश्व को परम सुखदायी स्नरूप में परिवर्तित कर देगा। उसके द्वारा भारत की संस्कृति व धर्म के सिद्धान्तों का व्यापक प्रचार होगा।

निष्कर्ष:

प्रेमियों आपने ऊपर दिए गए satsang Blog पोस्ट के माध्यम से अमेरिकन भविष्यवक्ता एंडरसन की भविष्यवाणी के महत्वपूर्ण अंश पढ़े, आशा है आपको Anderson Bhavishyvani जरूर अच्छी लगी होगी। आप अपने अच्छे भाई बहनों और सत्संग प्रेमियों के साथ ज्यादा से ज्यादा शेयर करें, धन्यवाद, जय गुरुदेव

भविष्यवाणी पढ़े: Professor Harar की भविष्यवाणी

Last Updated on 6, October, 2024

4/5 - (1 vote)

Leave a Comment