Kiro Ki Bhavishyavani: ब्रिटेन के जाने माने भविष्यवक्ता प्रो. कीरो की भविष्णवाणी

प्रिया महानुभव इस भविष्यवाणी क्रम में हम Kiro Ki Bhavishyavani भारत की भविष्य के बारे में बताने वाले हैं।ब्रिटेन के जाने-माने भविष्यवक्ता प्रोफेसर कीरो की भविष्यवाणी क्या है चलिए पढ़ते हैं। यह परम संत बाबा जय गुरुदेव सत्संग पुस्तक अध्ययन के माध्यम से बताया गया है।

प्रो. कीरो की भविष्णवाणी

Kiro Ki Bhavishyavani

इंग्लैण्ड के भविष्यवक्ता प्रोफेसर कीरो का कहना है कि भारत के अभ्युदय को संसार कोई ताकत नहीं रोक सकती। विशुद्ध धर्मावलम्बी नीति का एक शक्तिशाली व्यक्ति सारे देश को जगा देगा। उसकी आध्यात्मिक शक्तियों से अधिक समर्थ होगी जिसका असर सारे संसार पर पड़े बिना नहीं रह सकता। भारत का भविष्य उज्ज्वल होगा।

भारत की आजादी देने के समय ब्रिटेन की महारानी एलिजाबेथ के प्रोफेसर कोरो को बुलाया और कहां कि ऐसा समय बताओ जिस समय पर भारत के लिए बुरा सिद्ध हो। प्रोफेसर कीरो ने अर्द्धरात्रि का वक्त बताया। इसके बाद कीरो अध्ययन कर रहे थे तो उन्हें पता लगा कि भारत का भविष्य तो बहुत उज्ज्वल है।

वो फिर महारानि एलिजाबेथ के पास गये और कहा कि आजादी के पचास वर्ष के अन्दर कोई महापुरुष भारत में खड़ा हो गया तो कोई कभी कोई गुलाम नहीं बना सकेगा और अगर पचास वर्ष में कोई महापुरुष खड़ा न हुआ और भारत को किसी ने गुलाम बना लिया तो फिर इसे कोई आजाद नहीं कर सकेगा।

निष्कर्ष

दोस्तों ऊपर दिए गए लेख के माध्यम से अपने Kiro Ki Bhavishyavani को पढ़ा , आशा है यह भविष्यवाणी जरूर सार्थक सिद्ध होगी। देखा जाए तो भारत एक महान शक्ति है आजाद है यह कभी गुलाम नहीं बन सकता है। महात्मा का कहां व्यर्थ नहीं होता है जो भी भविष्यवाणी करते हैं वह सटीक करते हैं।

और अधिक भविष्यवाणियां पढ़े: फ्रांसीसी भविष्यवक्ता नास्त्रेदमस की भविष्यवाणी

Last Updated on 8, October, 2024

4/5 - (1 vote)

Leave a Comment