Gay Katna: गाय काटना बन्द हो जायेगा। अवतारी शक्तियां आ चुके हैं। भविष्यवाणी

महान आत्मायें भारतवर्ष में अवतरित हो चुकी है जिनके द्वारा भारतवर्ष में सुधार होगा। आगे गाय (Cow) काटने वालों को 20 साल की सजा मिलेगी और उसके बाद महीने भर में गाय काटना बन्द हो जायेगा।

Gay Katna

औतारी शक्तियां आ चुकी

बाबा जी ने आगे बताया कि गाय (Gay Katne) काटने को कौन कहे मुसलमान मुर्गो बकरिया भी नहीं काट सकेंगे। माँस और मछली बेचने वालों को 10 साल और बीस हजार रुपया जुर्माना न देने पर दस साल उसी प्रकार होटलों में पहुँचकर तुरन्त सजा दी जायेगी।

जीव हिंसा (Gay Katna) बन्द हो जायेगी सब लोग सुखी होंगे। गरीबी मिट जायेगी। जो औतारी शक्तियां आ चुकी हैं उनकी जब सन्त महात्मा दे देंगे तब वो काम करना शुरु कर देगी। सन्तों का कार्य समझाने बुझाने का चल रहा है तब तक वे शक्तियाँ कुछ नहीं कर सकती हैं।

जो शक्तियाँ आ चुकी हैं वे पूर्ण शाकाहारी है और चरित्रवान है बहुत से बच्चे अपनी शिक्षा समाप्त कर चुके हैं और बहुत से अपनी शिक्षा समाप्त करके विद्यालयों से निकलने वाले हैं। कुछ दिनों में वह महान आत्मा इन बच्चों को संगठित कर लेगी फिर वे बच्चे क्या काम करेंगे यह समय बतायेगा।

क्रान्तिकारी परिवर्तन

भविष्य में समाचार पत्रों में क्रान्तिकारी परिवर्तन होगा। बाबा ने बताया कि जिस तरह से राजे समाप्त हो गये, जर्मीदार समाप्त हो गये उसी प्रकार जनतन्त्र के हित में तथा जनता में प्रेम सेवा सदाचार लाने की खबरों को उचित स्थान अपने पत्रों में नहीं देते हैं। लोगों को भड़काने वाली खबरों की उचित स्थान अपने पत्रों में देते हैं।

लोगों को भड़काने वाली खबरों तोड़ फोड़ व आंदोलन हड़ताल की खबरों की प्रमुखता दी जाती है। अधिकाश खबरें झूठी निकाली जाती है। इन 20-25 वर्षों में देश को विनाश के कगार पर खड़ा कर देने में समाचार पत्रों का बहुत बड़ा हाथ है।

परिवर्तन होना चाहिए

सम्वाददाता एवं सम्पादक अगर चाहें तो लोगों के नैतिक, परिवारिक, सामाजिक तथा राष्ट्र के उत्थान में बहुत बड़ा योगदान दे सकते हैं। किन्तु इन्होंने ऐसा नहीं किया। अतः अब इस बात की आवश्यकता है और समय की पुकार है कि इनमें भी परिवर्तन होना चाहिए और वह होगा।

अगर देश में पांच आदमी कर्मठ तैयार हो जाय तो देश का सुधार हो सकता है। फिर गांधी महात्मा के स्वप्नों को पूरा करने में क्या देर लगेगी ? इन अक्लम्दों ने देश का कबाड़ा करके रख दिया और अब इन्हें अलग कर दिया जायेगा। शासन में अब वही लोग होंगे जो धर्मनिष्ठ होंगे प्रजा का पूरा ख्याल करेंगे और एक पैसा रिश्वत नहीं लेंगे।

दौड़ोगे महात्माओं के पास

जब भारत वर्ष और विश्व के देशों में आफत आएगी सूखा पड़ेगा और अन्न का दाना नहीं मिलेगा तो तुम्हारी अक्ल ठिकाने आ जाएगी। कुदरत का एक ही डंडा तुम्हारे लिए काफी है और फिर तीन मिनट में लोग भगवान को याद करेंगे ।

यदि लोगों को होश न जाये तो मुझसे कहना। मेरी बातें एक-एक मजबूत सुनना होगा क्योंकि और कहीं शान्ति मिलेगी ही नहीं। कष्टों से बचने के शान्ति के लिए तब तुम दौड़ोगे महात्माओं के पास। मेरी बातें सही और सत्य उतरेगी।

बीमारियां फैल जायेगी

बम्बई में समुद्र के किनारे टहलते हुए बाबा जयगुरुदेव जी ने कहा था कि इसी समुद्र में तुफान आयेंगे कि बम्बई को बहुत सी इमारतें नष्ट हो जायेंगी। ऐसी स्थिति उत्पन्न होगी कि तमाम मछलियां मर कर सड़ जायेगी।

उनकी या और प्रकार की दुर्गन्धों से अनेक प्रकार की बीमारियां फैल जायेगी। एक समय ऐसा आएगा कि आप सभी लोगों को मान्स मछली खाने को नहीं मिलेगी तब आप क्या खायेंगे? इससे अच्छा है कि अभी से मांस मछली खाना छोड़कर शाकाहारी हो जाये और सदाचारी जीवन अपना ले।

समुद्री तूफानों के आने से बहुत से छोटे छोटे शहर, गांव नष्ट हो जायेंगे और बहुत से छोटे-छोटे नये टापू निकल आएंगे अपने-अपने अनैतिक कार्यों को छोड़कर सतमार्ग को अपना लें अन्यथा सजा भोगने को तैयार हो जाये। (1972)

देश और दुनिया का परिवर्तन

मुसलमान मुसलमान आपस में लड़ेगे और मुसलमानों की जनसंख्या बहुत कम हो जायेगी। देश और दुनिया का परिवर्तन होगा। नियम और विधान सारे विश्व के भारत में बनेंगे। भारत के न्याय और विधान पालन विश्व के सभी लोग करेंगे। भारत का जो संविधान बना रखा है प्रजातंत्र का विधान ऐसा होगा कि सभी लड़ाइयों से मुक्त,

सभी वैमनस्यताओं से मुक्त सभी छल कपट से मुक्त सभी मांस मछली से मुक्त, सभी सत्यवादी लोग रहेंगे। यह तो आने वाला समय बता देगा। अभी तो आप जो भी कर ले. सुन ले देख लें, समझ ले उसके बाद हाय हुसैन कभी न रखना उसके बाद अपनी छाती को पीटना कि हम न हुए।

हम होते तो गऊओं का काटना (Gay Katna) बंद कर देते, हम होते तो परिवार नियोजन गर्भपात अमानुषिक कार्य बन्द कर देते, हम होते तो देश की राष्ट्र भाषा हिन्दी और संस्कृत कर दिखाते, जन जन के चरित्रों को उठा देते, आन्दोलन, हड़ताल बन्द कर देते और आप सभी विद्वान है अब आप जाने आप का काम जाने।

धर्म और ईमान

दूसरे देशों से पाकिस्तान को बड़े बड़े बम मिल चुके हैं। पाकिस्तान के सी. आई.डी. अथवा दूसरे देश के सी. आई.डी. अगर यहां बैठे हो तो मेरे इस संदेश को अपने अपने मुल्कों में पहुंचा दे। अबकी लड़ाई में अगर पाकिस्तान कीटाणु बम का प्रयोग किया जिससे आदमी, स्त्री, बच्चे, फौज के सिपाही,

जानवर (Cow) मरने लगे तो उस समय कुदरत की तरफ से पश्चिम की तरफ ऐसी जबर्दस्त आंधी चलाई जायेगी कि सारे के सारे कीड़े पाकिस्तान में चले जायेंगे और वहां के लोगों का सफाया हो जायेगा। मुसलमानों में आपसी संघर्ष होगा और भारी जन-हानि होगी और भविष्य में बंगला देश भी खत्म हो जायेगा।

फकीर पैदा होगा

देखो मुसलमानों, तुम ध्यान से सुन लेना। तुम्हारी धर्म पुस्तकों में लिखा है कि एक समय पर जब सभी धर्म और ईमान से गिर जायेंगे तो हिन्दू जाति में एक फकीर पैदा होगा जो देश और दुनिया को बदलेगा। सबको धर्म पर लाकर खड़ा कर देगा। जब फकीर अपने हजुम के साथ पूरब से पश्चिम की ओर जायेगा और कहर दरिया सरजू नदी को पार करके आगे बढ़ेगा तभी से मुसलमानों का खात्मा शुरू होगा और चौदहवीं सदी के अन्त तक मुसलमानों का खात्मा हो जायेगा।

वही बचेंगे जो ईमानदार धर्मनिष्ठ, दयावान होंगे। इसके बाद उस फकीर द्वारा सारे विश्व में हिन्दू धर्म को कबूल करेंगे। अभी मैंने कुछ नहीं बताया है। बताने का समय तो आगे आ रहा है।

और पढ़ें: इस्लामी धर्मग्रन्थ के भविष्य का संकेत

Last Updated on 12, October, 2024

5/5 - (1 vote)

Leave a Comment